0

शालू की सील तोड़ी

Shalu ki Seal todi की कहानी एक कमसिन बहुत ही खूबसूरत लड़की की कहानी है पढ़ते रहिये .

शालू की उम्र 18 साल थी और वो 10वीं क्लास में पढ़ती थी. शालू अपने स्कूल की सबसे सुंदर लड़की थी और यही उसका सबसे बड़ा कसूर था. फिर एक दिन शालू अपने स्कूल के किसी लड़के के साथ आपतिजनक हालत में पकड़ी गयी और यह खबर जंगल की आग की तरह फैल गयी.

फिर पिता जी ने तुरंत हुकम दिया कि शालू कल से स्कूल नहीं जाएगी और घर बैठकर ही तैयारी करेगी, अब शालू घर में क़ैद होकर रह गयी थी. में उस समय फाइनल ईयर कॉलेज में पढ़ता था और अब यह सोच सोचकर कि उस लड़के ने शालू के साथ क्या किया होगा? मेरी हालत खराब हो जाती थी. मेरी बुआ का लड़का राजन उस समय एम.ए.सी कर रहा था और चंडीगढ़ हॉस्टल में रहता था, उसके पेरेंट्स दिल्ली में थे. राजन अक्सर हमारे घर आता रहता था और मैंने हमेशा नोट किया था कि वो शालू में बहुत रूचि लेता था.

फिर जब उसे शालू की बात पता चली तो वो पिता जी से बोला कि में शालू को गणित पढ़ा दिया करूँगा क्योंकि शालू का गणित बहुत कमजोर था. अब मुझको दाल में कुछ काला लगा, राजन मेरे बहुत नजदीक था और अपना हर एक सीक्रेट मेरे साथ शेयर कर लेता था.

फिर मैंने राजन से पूछा कि भाई क्या मामला है? तो वो बड़े बिंदास अंदाज़ में बोला कि राजेश, शालू लंड चाहती है और में चूत चाहता हूँ तो फिर देरी किस बात की, अब शालू को में चोदकर ही रहूँगा. Shalu ki Seal todi is a fantastic hindi sex story you must like.

फिर मैंने इस बात का विरोध किया तो वो बोला कि राजीव आज नहीं तो कल कोई ना कोई इस कली को फूल बना ही देगा, फिर यह शुभ काम हम ही क्यों ना कर दें? अब उसकी यह बात मुझे बिजली की तरह झटका दे गयी और यह सोचकर कि शालू जैसी खूबसूरत लड़की को हम चोदेगें, मेरा लंड खड़ा हो गया. अब में और राजन हमेशा शालू को चोदने की तरकीब बनाते रहते, लेकिन हमें मौका नहीं मिल रहा था.

फिर एक दिन अचानक से मेरे दादा जी की मौत हो गयी और मेरे पापा मम्मी को अचानक गाँव जाना पड़ा. अब घर पर में और शालू ही रह गये थे और में यह सोच-सोचकर पागल हो रहा था कि आज रात भंवरे शालू जैसी कली को चूस लेगें. अब मेरी राजन के साथ पूरी प्लानिंग बन चुकी थी. Shalu is now alone in home at Shalu ki Seal todi she is in very sexy clothes she wears only top short and skirt.

फिर रात को खाना खाने के बाद में सोने का बहाना करके अपने कमरे में चला गया और टी.वी ऑन करके राजन के कमरे का लाइव सीन देखने लगा. हमने प्लानिंग के अनुसार पहले ही वेबकम राजन के कमरे में लगा दिया था. फिर कुछ देर तक सब नॉर्मल रहा, फिर राजन अपनी जगह से उठा और शालू के पीछे से आकर अपने दोनों हाथ उसकी टॉप में डाल दिए.

अब शालू इसके लिए हरगिज़ तैयार नहीं थी और आज़ाद होने की कोशिश करने लगी थी, लेकिन राजन की मज़बूत पकड़ के सामने वो कुछ ना कर सकी. अब राजन उसकी दोनों चूचीयों को मसल रहा था. अब शालू बार-बार कह रही थी कि भैया ऐसा मत करो, ऐसा मत करो.

फिर तभी राजन बोला कि मेरी बहना बाहर दोस्तों के साथ भी तो करती हो, फिर मेरे में क्या खराबी है? फिर जब शालू का कोई ज़ोर ना चला तो उसने अपने आपको हालात के हवाले कर दिया. अब उसे भी मज़ा आने लगा था और उसकी आँखें मस्ती में बंद होने लगी थी.

करीब 15-20 मिनट तक मसलने के बाद राजन उठा और उसने एक ही झटके में शालू की स्कर्ट और टॉप उतारकर फेंक दी. अब 18 साल की कुँवारी शालू एकदम नंगी थी, अब उसके दूधिया बदन और गुलाब जैसी चूत को देखकर में पागल हुआ जा रहा था. अब राजन की उंगली शालू की चूत पर घूमने लगी थी. फिर राजन ने काफ़ी सारी क्रीम शालू की चूत पर लगाई और अपनी एक उंगली डालनी शुरू कर दी. अब 20-25 मिनट की मेहनत के बाद राजन की तीन उंगलियाँ जन्नत में चली गयी थी.

अब शालू को भी मज़ा आने लगा था और वो भी अपने चूतड़ उछालने लगी थी. फिर तभी राजन ने अपने पूरे कपड़े उतार दिए, बाप रे बाप उसका लंड देखकर मेरा कलेजा मुँह में आ गया था. अब में कभी उसके विशाल लंड को देख रहा था, तो कभी शालू की कुँवारी चूत को देख रहा था. फिर जैसे ही शालू की नज़र राजन के लंड पर पड़ी तो वो चीख पड़ी.

फिर राजन एक मझे हुए खिलाड़ी की तरह शालू को समझाने लगा कि लड़की की चूत तो बड़े से बड़े लंड खा जाती है, यह तो फिर 7 इंच का ही है. अब शालू को पूरी तरह अपने जाल में फंसाने के बाद राजन ने शालू को बेड पर लेटाया और उसकी टाँगों को उठाकर अपने कंधों पर रख लिया. अब राजन अपना सुपाड़ा शालू कि चूत पर रगड़ने लगा था और ऐसा लग रहा था कि जैसे भँवरा कली का जूस पीने को बिल्कुल तैयार हो.She is now feeling horny and Rajan now ready to do  Shalu ki Seal todi she is moaning and push her pussy.

अब तक शालू भी पूरी गर्मी में आ चुकी थी और राजन से अंदर डालने को कहने लगी थी. फिर तभी राजन ने एक करारा शॉट मारते हुए अपना आधा लंड शालू की चूत में डाल दिया और इससे पहले की शालू संभाल पाती राजन ने एक और जबरदस्त शॉट मारा और पूरा सफ़र तय कर दिया. अब शालू दर्द से चिल्लाती रही, लेकिन राजन धक्के पर धक्का मारता रहा. you read this sex story  Shalu ki Seal todi.

फिर 15-20 मिनट के बाद शालू का दर्द कुछ कम होने लगा था और उसे भी अच्छा लगने लगा था. अब वो भी प्यार से चुदवाने लगी थी. फिर करीब 5 मिनट के बाद उन दोनों का पानी ऐसे निकाला जैसे वो जन्मों के प्यासे हो. अब शालू की खुशी बता रही थी कि उसे भी बहुत मज़ा आया था. फिर करीब एक घंटे के बाद राजन ने फिर से शालू को पकड़ लिया और दूसरा दौर शुरू करने लगा. इस बार राजन ने शालू को डॉगी स्टाइल में आने को कहा तो शालू तुरंत तैयार हो गयी.  Now She is enjoying sex with Rajan in Shalu ki Seal todi./

अब कुछ ही मिनट में शालू डॉगी स्टाइल में चुद रही थी, राजन आज उसे पूरी तरह से निचोड़ देना चाहता था. फिर 20-25 के बाद वो दोनों फिर से झड़ हो गये और एक दूसरे की बाहों में ही सो गये. फिर दूसरे दिन राजन कॉलेज चला गया और में घर में ही रह गया. अब शालू रात की चुदाई के कारण बहुत थकी हुई थी. She is not virgin now and feeling tired in Shalu ki Seal todi she is in resting mode.

फिर जब मैंने उससे पूछा तो वो बोली कि भैया गणित की एक्सरसाईज़ बहुत मुश्किल थी और में रात को 2 बजे तक पढ़ती रही. तभी मैंने कहा कि हाँ शालू में जानता हूँ कि एक्सरसाईज़ बहुत मुश्किल थी, क्योंकि 4 घंटे तुम्हारी टागें राजन के कंधों पर थी.

अब शालू इस बात से बिल्कुल मुकर रही थी, लेकिन जब मैंने उसे एक-एक बात बता दी तो वो बच्चों की तरह रोने लगी और विनती करने लगी कि में किसी को कुछ ना कहूँ. फिर मैंने उसे गले से लगाया और कहा कि में यह बात किसी को नहीं कहूँगा, लेकिन तुझे मेरा एक काम करना पड़ेगा जिसके लिए वो तत्काल मान गयी. फिर मैंने उससे कहा कि आज रात उसे मुझसे भी चुदना होगा, अब वो ना नहीं कर सकती थी.

फिर रात को राजन कॉलेज से आते हुए एक ब्लू फिल्म साथ में ले आया. फिर हम खाना खाने के बाद अपने कमरे में चले गये, तो तभी राजन बोला कि आज हम पहले ब्लू फिल्म देखेंगे और फिर उसके बाद शालू ब्लू फिल्म की हिरोईन की तरह एक्टिंग करेगी.

अब शालू ब्लू फिल्म पहली बार देख रही थी और अब उसकी हालत कमज़ोर होती जा रही थी और वो हमारे दोनों के लंड अपने हाथ में पकड़कर ज़ोर- ज़ोर से हिला रही थी. फिर तभी एक झटके में वो उठी और टी.वी बंद करते हुए बोली कि अब मुझसे नहीं रहा जाता है, अब मुझे लंड चाहिए. She is feeling too horny to watch this sex movies in  Shalu ki Seal todi and started moaning for sex.

फिर उस रात हम दोनो ने शालू को 2-2 बार निचोड़ा और हर संभव स्टाइल में उसकी चुदाई की. फिर अगले दिन मेरे पापा मम्मी आ गये और सब नॉर्मल हो गया. अब बीच-बीच में जब भी मुझे कभी मौका मिलता है तो में शालू की चूची मसल देता था या उसकी चूत सहला देता था, लेकिन इससे ज्यादा और कुछ ना कर सका. अब शालू शादीशुदा है, लेकिन राजन के साथ आज भी उसका रिश्ता है.

Hindi Antarvasna

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *